पॉइंट-ऑफ़-सेल (पीओपी) विज्ञापन के लिए एक मुख्य मंच के रूप में, पीओपी कार्डबोर्ड डिस्प्ले मुख्य रूप से निम्नलिखित कार्य करते हैं:
आवेगपूर्ण खरीदारी को प्रोत्साहित करें
त्रिविम डिज़ाइन और आकर्षक मूल्य निर्धारण का उपयोग करते हुए, वे सीधे उपभोक्ताओं के खरीद निर्णयों को ट्रिगर करते हैं, जिससे वे नए उत्पाद प्रचार और सीमित समय की बिक्री के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हो जाते हैं।
कुशल सूचना संचार
उत्पाद बिक्री बिंदुओं और छूट की जानकारी को जल्दी से प्रदर्शित करने के लिए ग्राफिक्स और टेक्स्ट के संयोजन का उपयोग करते हुए, वे स्टोर कर्मचारियों की व्याख्या की कमी को पूरा करते हैं।
एक स्थानिक वातावरण बनाएँ
स्टोर को ऊर्जावान बनाने और एक इमर्सिव शॉपिंग वातावरण बनाने के लिए जीवंत रंगों और रचनात्मक डिज़ाइनों (जैसे, छुट्टी-थीम वाले डिज़ाइन) का उपयोग करें।
डायनेमिक डिस्प्ले अपग्रेड
चलने योग्य संरचनाओं के माध्यम से उत्पाद प्रदर्शन कोणों को लचीले ढंग से समायोजित करके पारंपरिक शेल्फिंग की एकरूपता को संबोधित करें।
ब्रांड छवि को मजबूत करें
एक एकीकृत वीआई डिज़ाइन (कॉर्पोरेट लोगो, मानक रंग, आदि) का उपयोग ब्रांड पहचान को बढ़ाता है, साथ ही पर्यावरण के अनुकूल दृष्टिकोण को भी व्यक्त करता है।
मूक सेल्सपर्सन
बिना किसी की उपस्थिति में खरीदारी के घंटों के दौरान लगातार उत्पाद जानकारी प्रदान करें, जिससे श्रम लागत कम हो जाती है।
नालीदार कागज जैसी पुन: प्रयोज्य सामग्री का उपयोग करते हुए, यह भार वहन क्षमता (120 किलो तक) को पर्यावरणीय मित्रता के साथ संतुलित करता है।
हल्का डिज़ाइन रसद लागत को 60% से अधिक कम करता है और पुन: उपयोग का समर्थन करता है।