पेपर शेल्फ डिस्प्ले रैक टर्मिनल स्टोर में उत्पाद शैली प्रदर्शित करने और उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने में भूमिका निभाते हैं। प्रचार के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, यह उत्पाद प्रचार के लिए एक शक्तिशाली सहायक बन जाता है। उत्पाद अनुकूलन की प्रक्रिया में, ब्रांड मालिक अक्सर अनुभव की कमी के कारण सबसे अधिक लागत प्रभावी एक को चुनने का तरीका नहीं जानते हैं। आज, मैं सभी के लिए अनुकूलन प्रक्रिया में कुछ सामान्य गलतियों को सरल रूप से लोकप्रिय करूंगा। कृपया उनसे बचने के लिए ध्यान दें।
जब कई कंपनियों को टर्मिनल पर अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने की आवश्यकता होती है, तो पहली चीज जो वे सोचते हैं वह है लोहे और लकड़ी के डिस्प्ले रैक। वास्तव में, सामग्री चुनते समय, पेपर शेल्फ छोटे और हल्के होते हैं, अलग करने योग्य और फोल्ड करने योग्य होते हैं, और एकल डिस्प्ले रैक को ढेर में भी जोड़ा जा सकता है। उनके पास ऐसे फायदे हैं जो लोहे और लकड़ी की सामग्री से मेल नहीं खा सकते हैं, और व्यापारियों को विभिन्न प्रकार के रचनात्मक और अद्वितीय मार्केटिंग प्रॉप्स डिस्प्ले समाधान प्रदान कर सकते हैं, जिसमें अधिक ब्रांड रचनात्मक कल्पना स्थान है।
हालांकि, अनुकूलन प्रक्रिया में, व्यक्तिगत डिजाइन और उत्पादन के कारण, एक जिम्मेदार सेवा प्रदाता का चयन करना आवश्यक है जो विवरणों पर ध्यान केंद्रित करता है।
सबसे पहले, हमें अपने उत्पादों के अनुसार पेपर शेल्फ, पेपर डिस्प्ले स्टैंड, पेपर बॉक्स आदि के लिए बुनियादी आवश्यकताएं (आकार, मात्रा, चित्र, आदि) प्रदान करने की आवश्यकता है; हम प्रदान किए गए उत्पाद डेटा और विशिष्ट आवश्यकताओं के आधार पर पैकेजिंग समाधान डिजाइन और कल्पना करते हैं, और ब्रांड मालिक के संतुष्ट होने तक कई समाधानों की बार-बार समीक्षा और संशोधन करते हैं।
बुनियादी प्रक्रिया इस प्रकार है:
ग्राहक शैली का चयन करता है → उत्पाद के आकार और वजन के लिए उपयुक्त एक संरचना डिजाइन करता है → ग्राहक डिजाइन की पुष्टि करता है → प्रूफिंग शुल्क लेता है, प्रूफिंग की व्यवस्था करता है → नमूनों की पुष्टि करता है → अनुबंधों पर हस्ताक्षर करता है → थोक माल का उत्पादन करता है।
उत्पादन से पहले, सभी डिस्प्ले स्टैंड को पहले पुष्टि के लिए प्रतिपादन प्रदान किए जाते हैं। खरीद और बिक्री अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद, थोक माल का उत्पादन करने से पहले फिर से प्रूफिंग की जाती है।
इस तरह की प्रक्रियाओं के एक सेट के साथ, कौशल दक्षता की गारंटी देता है और दोनों पक्षों के बीच सूचना प्रसारण त्रुटियों के कारण होने वाले पुन: कार्य अपशिष्ट की घटना से बचाता है, जो एक वास्तविक जीत-जीत की स्थिति है।
पेपर शेल्फ डिस्प्ले रैक टर्मिनल स्टोर में उत्पाद शैली प्रदर्शित करने और उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने में भूमिका निभाते हैं। प्रचार के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, यह उत्पाद प्रचार के लिए एक शक्तिशाली सहायक बन जाता है। उत्पाद अनुकूलन की प्रक्रिया में, ब्रांड मालिक अक्सर अनुभव की कमी के कारण सबसे अधिक लागत प्रभावी एक को चुनने का तरीका नहीं जानते हैं। आज, मैं सभी के लिए अनुकूलन प्रक्रिया में कुछ सामान्य गलतियों को सरल रूप से लोकप्रिय करूंगा। कृपया उनसे बचने के लिए ध्यान दें।
जब कई कंपनियों को टर्मिनल पर अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने की आवश्यकता होती है, तो पहली चीज जो वे सोचते हैं वह है लोहे और लकड़ी के डिस्प्ले रैक। वास्तव में, सामग्री चुनते समय, पेपर शेल्फ छोटे और हल्के होते हैं, अलग करने योग्य और फोल्ड करने योग्य होते हैं, और एकल डिस्प्ले रैक को ढेर में भी जोड़ा जा सकता है। उनके पास ऐसे फायदे हैं जो लोहे और लकड़ी की सामग्री से मेल नहीं खा सकते हैं, और व्यापारियों को विभिन्न प्रकार के रचनात्मक और अद्वितीय मार्केटिंग प्रॉप्स डिस्प्ले समाधान प्रदान कर सकते हैं, जिसमें अधिक ब्रांड रचनात्मक कल्पना स्थान है।
हालांकि, अनुकूलन प्रक्रिया में, व्यक्तिगत डिजाइन और उत्पादन के कारण, एक जिम्मेदार सेवा प्रदाता का चयन करना आवश्यक है जो विवरणों पर ध्यान केंद्रित करता है।
सबसे पहले, हमें अपने उत्पादों के अनुसार पेपर शेल्फ, पेपर डिस्प्ले स्टैंड, पेपर बॉक्स आदि के लिए बुनियादी आवश्यकताएं (आकार, मात्रा, चित्र, आदि) प्रदान करने की आवश्यकता है; हम प्रदान किए गए उत्पाद डेटा और विशिष्ट आवश्यकताओं के आधार पर पैकेजिंग समाधान डिजाइन और कल्पना करते हैं, और ब्रांड मालिक के संतुष्ट होने तक कई समाधानों की बार-बार समीक्षा और संशोधन करते हैं।
बुनियादी प्रक्रिया इस प्रकार है:
ग्राहक शैली का चयन करता है → उत्पाद के आकार और वजन के लिए उपयुक्त एक संरचना डिजाइन करता है → ग्राहक डिजाइन की पुष्टि करता है → प्रूफिंग शुल्क लेता है, प्रूफिंग की व्यवस्था करता है → नमूनों की पुष्टि करता है → अनुबंधों पर हस्ताक्षर करता है → थोक माल का उत्पादन करता है।
उत्पादन से पहले, सभी डिस्प्ले स्टैंड को पहले पुष्टि के लिए प्रतिपादन प्रदान किए जाते हैं। खरीद और बिक्री अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद, थोक माल का उत्पादन करने से पहले फिर से प्रूफिंग की जाती है।
इस तरह की प्रक्रियाओं के एक सेट के साथ, कौशल दक्षता की गारंटी देता है और दोनों पक्षों के बीच सूचना प्रसारण त्रुटियों के कारण होने वाले पुन: कार्य अपशिष्ट की घटना से बचाता है, जो एक वास्तविक जीत-जीत की स्थिति है।